स्रोत - गूगल

दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है ऐसे में आम आदमी पार्टी के तीन नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
सबसे पहले आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली के कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक आतिशी को कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। आतिशी ने शुरुआती लक्षणों के बाद 16 जून को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट 17 जून को पॉजिटिव आई थी फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है।
दूसरे नेता आम आदमी पार्टी के विशेष रवि भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। विशेष रवि के भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विशेष रवि करोल बाग से विधायक हैं।

विधायक के संपर्क में आए सभी लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है। विशेष रवि से जुड़े हुए लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा, साथ ही परिवार का भी कोरोना टेस्ट किया जा सकता है। संपर्क में आए करीबियों को आइसोलेट किया जाएगा।

वही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोरोना वायरस के लक्षण नजर आने के बाद उन्होंने मंगलवार को टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसी बीच उन्होंने दोबारा टेस्ट कराया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सत्येंद्र जैन के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद टेंशन बढ़ गई है क्योंकि उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में हिस्सा लिया था। इस बैठक में अरविंद केजरीवाल समेत दिल्ली सरकार के कई मंत्री और अधिकारी शामिल थे।

भारत में पिछले चौबीस घंटों में 12,881 नए मामलों की पुष्टि हुई है। गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि ये एक दिन में अब तक की सबसे अधिक बढ़ोतरी है। इस दौरान 334 लोगों की मौत भी हुई है। मंत्रालय के मुताबिक नए मामलों के साथ देश में अब कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 3,66,946 हो गई है।

Leave a Reply