सोशल मीडिया

प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों फ्रेंचाइजी फिल्मों की बहार लगी हुई है। फ्रेंचाइजी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ को टक्कर कोई नहीं दे पा रहा है। दो सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी ‘हीरोपंती 2 (Heropanti 2)’ और ‘बागी 4’ में फिर से टाइगर को धूम मचाते दर्शक देखेंगे। वही ‘हीरोपंती 2’ में लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ के नाम के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर भी मेकर्स ने फैसला कर लिया है। खबर है कि मेकर्स ने तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के नाम पर बतौर फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए मुहर लगा दी है। अब देखते इस जोड़ी को फैंस कितना प्यार देते हैं।

सोशल मीडिया

आपको बता दें साथ ही, तारा सुतारिया निर्माता की आने वाली फिल्म का भी हिस्सा है, जिसमें वह अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी। प्रोडक्शन हाउस से एक प्रवक्ता ने शेयर करते हुए कहा,“साजिद सर ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा के कुछ सीन देखे थे और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया था। वह एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं, जो टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती 2 में भूमिका के लिए एक दम परफेक्ट होंगी।

तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे। इस साल की शुरुआत में, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 की घोषणा की थी और एक्शन फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त के साथ, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने स्केल, एक्शन और अन्य सभी पहलुओं के मामले में इस फ्रैंचाइज़ी को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बनाई है।आपको बता दे कि “हीरोपंती 2” का निर्देशन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइज़ी से ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ का निर्देशन किया है।

‘हीरोपंती’ टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म थी, जिसमें उनके साथ कृति सेनॉन नजर आई थीं। ‘हीरोपंती’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, जिसके बाद टाइगर श्रॉफ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। टाइगर श्रॉफ के फैंस को उम्मीद है कि ‘हीरोपंती 2’ भी सिनेमाघरों में सुपरहिट रहेगी। अब फैंस हीरोपंती 2 के लिए और उतावले हो रहे हैं। देखते है फिल्म कितना धमाल करती है।

Leave a Reply