प्रशांत मिश्रा

बिग बॉस शो से पंजाब की कटरीना कैफ’ के नाम से मशहूर हुई शहनाज़ गिल बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद उन्होंने अपने करियर में काफी तेजी से रफ्तार पकड़ ली है।

शो में शहनाज़ को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया और शो के खत्म होने के बाद भी शहनाज़ लगातार सुर्खियों में छाई हुई है । शहनाज़ गिल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उनके काफी फॉलोअर्स हैं और वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चे में रहती है।

अब खबर आ रही है कि शहनाज़ एक और म्यूजिक वीडियो में जल्द ही दिखाई देने वाली हैं, लेकिन इस बार शहनाज़ के साथ सिद्धार्थ नज़र नहीं आएंगे, बल्कि उनके साथ पंजाबी सुपरस्टार और सिंगर जस्सी गिल दिखेंगे। बताया जा रहा है कि ये गाना भी रोमांटिक ही होगा, बस इसमें  पंजाबी तड़का लगाया जाएगा। अब देखते है कि जस्सी के साथ उनका ये सॉंग कितना फ़ेमस हो पाता है। खबरों की माने तो गाने का टीजर अगले हफ्ते रिलीज कर दिया जाएगा। लॉकडाउन के चलते इस गाने की शूटिंग दोनो ने अपने-अपने घर पर ही की है।
हाल ही में बिग बॉस शो 13 के विनर सिद्धार्थ सुक्ला के साथ शहनाज़ का एक सिंगल ट्रैक ‘भुला दूंगा’ गाना भी रिलीज हुआ था । दोनों का ये गाना काफी हिट हुआ था । लोगों ने गाने को बहुत पसंद किया था साथ ही गाने में दोनो कि कैमिस्ट्री भी लोगो को काफी पसंद आई थी । इस गाने को 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। अब यह देखना है कि जस्सी गिल के साथ आने वाला गाना कितना धमाल करता है।

(लेखक दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र हैं।)

Leave a Reply