प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों पहले ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर से उनके फैंस को बहुत गहरा सदमा पहुंचा था और अभी भी उनकी मौत काफी बड़ा विषय बनी हुई है। अभी इस बात को ज्यादा दिन बीते भी नहीं कि सुसाइड का एक और नया मामला सामने आ गया है 16 साल की सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया है सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं। इस खबर से उनके प्रशंसक काफी हैरान हैं हालांकि अभी सुसाइड की वजह सामने नहीं आ पाई है।

खबरों के मुताबिक बीती रात एक गाने को लेकर सिया की बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से हुई थी सिया के सुसाइड की खबर सुनकर अर्जुन भी हैरान हैं। अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं पर उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि फिर सिया ने ये कदम क्यों उठाया बता दें कि सिया टिकटॉक पर भी खूब पॉपुलर थीं
सिया के सुसाइड कर लेने के बाद से उनके प्रशंसकों के बीच हड़कंप सी मची हुई है हर शख्स के मन में बस एक ही सवाल चल रहा है कि सिया ने आखिर सुसाइड क्यों किया इसका कारण क्या है सभी इंस्टाग्राम पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं और इस 16 वर्षीय राइजिंग स्टार के चले जाने से मायूस भी हैं। सिया के टिकटॉक पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स थे उनकी मौत के बाद रिया के फैंस काफी परेशान हैं ।
आपको बतादे सिया कक्कड़ जल्द ही म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करनेवाली थी। इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग लॉकडाउन के बाद शुरू होनेवाली थी, जिसे लेकर सिया काफी खुश और उत्साहित भी थी।

Leave a Reply