प्रभुनाथ शुक्ला

भदोही, 01 अगस्त। उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा विधायक रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी को मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का दूसरा स्वरूप बताया है। एक वीडियो में उन्होंने बात कहा है। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को उन्होंने हिंदू समाज के लिए गौरव बताया है। 05 अगस्त को हिंदू समाज के लोगों से दीपावली मनाने की अपील की है। हालांकि विधायक ने इस तरह के किसी बयान से इनकार किया है।

वीडियो में भदोही से भाजपा विधायक रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी को मर्यादा पुरुषोत्तम बताते हुए उन्हें भगवान का दूसरा स्वरूप तक कह डाला। विधायक ने प्रधनमन्त्री को भगवान का दूसरा स्वरूप तक कह डाला। उन्होंने वीडियो में कहा है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी अयोध्या में श्रीराम मंदिर की आधारशिला रखेंगे। यह भारत ही नहीँ दुनिया के हिंदू समाज के लिए गर्व की बात है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना गया है कि प्रधानमंत्री मोदी मर्यादा पुरुषोत्तम और भागवान के दूसरे स्वरूप हैं। विधायक के इस वीडियो पर एक पोर्टल ने ख़बर भी बनाई है।

लोगों से अपील करते हुए कहा है कि अयोध्या में 05 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी श्रीराम मंदिर की आधारशिला रखेंगे। यह दिन पूरी दुनिया के हिंदू समाज के लिए गर्व और गौरव की बात है। उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा है कि उस दिन सभी लोग अपने घरों में दीप जलाकर दीप उत्सव मनाएं। इस संदर्भ में विधायक से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा किसी तरह का कोई बयान नहीँ है। आप लोग इस अवसर पर श्रीराम मंदिर की भव्य आधारशिला कर्यक्रम को दीपावली उत्सव की तरह मनाएं।

Leave a Reply