स्रोत - ANI

आम आदमी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा की भारत के प्रधानमंत्री ने सेना के स्वाभिमान को चोट पहुंचाई है जिस जमीन के लिए हमारे वीर सपूतों ने वर्षो से संघर्ष किया और अपनी जान की कुर्बानी दी है उस पर भाजपा सरकार ने अपना दावा छोड़ दिया और चीन का दावा मान लिया है।
संजय सिंह ने यह भी लिखा कि भाजपा सरकार का बयान बेहद शर्मनाक है दुनिया की तमाम देश और सेना के कई पूर्व अधिकारी कह रहे हैं “चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया” और देश के 20 जवानों ने भारत माता की धरती आजाद कराने के लिए अपनी शहादत दे दी तो फिर भाजपा और प्रधानमंत्री वही क्यों बोल रहे हैं जो चीज बोल रहा है?
दरअसल सर्वदलीय बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि लद्दाख में भारत की सीमा में कोई नहीं घुसा है और ना ही हमारी कोई चौकी किसी के दूसरे के कब्जे में हैं जिसको लेकर विपक्षी दल पीएम मोदी से सवाल कर रहे हैं अगर वहां ऐसा कुछ था ही नहीं तो हमारे जवान शहीद कैसे हुए?
पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हुई सर्वदलीय बैठक में कहां था कि आज भारत के पास इतनी क्षमता है कि कोई भी हमारी एक इंच जमीन की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देख सकता। भारतीय बलों को देश की रक्षा के लिए जो करना है, वो कर रहे हैं, चाहे सैनिकों की तैनाती हो, कार्रवाई हो या जवाबी कार्रवाई हो। पीएम मोदी ने कहा कि सीमा पर हमारी तैयारी पुख्ता हुई है जिससे हमारे जवान आसानी से पैट्रोलिंग कर पा रहे हैं। अब तक उन लोगों को वहां कोई रोकता-टोकता नहीं था लेकिन अब हमारे जवान हर कदम पर उन्हें रोक रहे हैं जिससे तनाव बढ़ा रहा है।

Leave a Reply