self

प्रभुनाथ शुक्ला

भदोही, 17 सितम्बर। राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस पर भदोही शहर के शिक्षित बेरोजगार युवको ने ब्रेड पकौङा बेचकर केन्द्र की मोदी सरकार के गलत नीतियो का जमकर विरोध किया।

युवाओ ने बाहो मे काली पट्टी व हाथो मे सलोगन लिखे दफ्ती लिए पकौङा छान कर बेच रहे थे
आज युवा काग्रेस नेता उपेन्द्र भारतीय के नेतृत्व मे दर्जनो शिक्षित युवा नगर के इन्द्र बहादुर सिंह नेशनल इन्टर कालेज के पास पकौङा बेचा और केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार के विरुद जमकर नारेबाजी की ।

इस दौरान वहा पर मौजूद वरिष्ठ नेताओ ने कहाकि आज पुरे देश के युवा प्रधान मन्त्री नरेद्र मोदी जी के जन्म दिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप मे मना कर अपना आक्रोश ब्यक्त कर रहे है।पार्टी के जिला अध्यक्ष देव नारायण यादव ने युवाओ का हौसला बढाया और कहा कि आप लोग निराश न हो आपकी लङाई काग्रेस पार्टी सङक से लेकर संसद तक लङेगी और आपको आपका हक दिलाकर ही रहेगी।
पार्टी के वरिष्ठ नेता मुशीर इकबाल ने कहाकि 2014मे भाजपा के झासे मे आकर देश के नौजवानो व छात्रो ने उन्हे सत्ता मे बैठा दिया । मोदी जी ने चुनाव के दौरान अच्छे सपने दिखाकर हर वर्ष दो करोङ युवाओ को रोजगार देने का वायदा किया था । देश मे सात साल से मोदी जी प्रधान मन्त्री है और प्रदेश मे योगी जी मुख्यमन्त्री है जब जब युवा रोजगार के लिए आवाज उठाता है तो उन पर पुलिस लाठिया बरसाती है और जेलो मे बन्द कर देती है।

विजय गौतम ने कहा मोदी जी सत्ता मे आने के बाद युवाओ को धोखा देने का काम किया। युवाओ ने लाखो रूपया खर्च कर कङी मेहनत कर उच्च डिग्री प्राप्त किया ।लेकिन अभी तक उन्हे कोई नौकरी व रोजगार मोदी सरकार ने नही दिया जिससे देश का युवा हताश व निराश है और कईयो ने तो आत्म हत्या कर लिया ।इस मौके पर प्रमुख रूप से संजय जयसवाल,अभिमन्यु यादव, करम चन्द बिन्द,महेन्द्र पासी,सुफियान अली,सुभाष चन्द्र यादव,बद्री पटवा,मसूद आलम,विनोद यादव,चन्द्रजीत यादव,राजेश कुमार,दिवेश,संदीप गौतम,लक्षमण चौहान,युवराज गौतम,आदि थे

Leave a Reply