ट्विटर

रिजू भगत

IPL के 13वे सीजन के 13वॉ मैच मे आज किंग्स इलेवन पंजाब की टीम और मुंबई इंडियनस की टीम आमने सामने होगी। दोनों टीमें अभी शानदार फॉर्म मे है। दोनों टीमों के बल्लेबाज अच्छी लय में दिख रहे है और साथ ही साथ गेंदबाजों का भी परदर्शन अच्छा रहा है। ऐसे मे आज का मुकाबला बहुत रोचक होने वाला है। दोनों टीमों के पिछले कुछ मैचों मे हमने देखा की दोनों टीमें 200 से ज्यादा रनों का पीछा करने मे लगभग सफल रही है। ऐसे मे आज का मुकाबला मे छक्को-चौकों की बरसात होने की पूरी संभावना है। आईये जानते है उन खिलाड़ीयों को जो आज के मैच मे धमाल मचा सकते है और अपनी टीमों के लिए मैच जीता सकते है।
1. के एल राहुल – इस सीजन के पंजाब टीम के कप्तान और ऑरेंज कैप होल्डर। राहुल ने 3 मैचों मे कुल 222 रन बनाये है और साथ ही साथ 1 शतक और एक अर्धशतक भी लगाए है।
2. मयंक अगरवाल – भारतीय टेस्ट टीम मे अपना जगह पक्का करने वाले युवा बल्लेबाज मयंक अगरवाल ने 3 मैचों मे 221 रन बनाये है इन्होंने भी एक शतक और एक अर्धशतक बनाए है।
3. रोहित शर्मा – भारतीय एकदिवसीय टीम और T-20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा। जो मुंबई इंडियनस के भी कप्तान है इनका बल्ला इस सीजन खामोश रहा है लेकिन यह कभी भी वापसी कर सकते है इन्होंने 3 मैचों मे कुल 100 रन बनाये h।
4. कीरोन पोलार्ड- ये आलराउंडर खिलाड़ी किसी भी मैच का रूख बदलने की काबिलियत रखते हैं। इन्होंने आख़िरी मैच मे मुश्किल में फंसे टीम को शानदार बल्लेबाजी कर मैच को सुपर ओवर तक ले गए थे।

Leave a Reply