प्रशांत मिश्रा

कोरोना महामारी के कारण अभी भी लोग काफी डरे हुए हैं और अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री लॉकडाउन खुलने बाद अब धीरे धीरे काम पर वापस लौट रही हैं। कई फिल्मी स्टार्स और टीवी स्टार्स शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब अभिनेता अली फजल भी इस लिस्ट में शामिल हो गए है। अली और मिर्जापुर 2 की टीम कुछ दिनों से अपने घरों से ही सीरीज की डबिंग का काम कर रही थी लेकिन अब अली टीम के साथ रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो पहुंचे। सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपनी टीम के साथ एक फोटो शेयर की हैं। जिसमे श्वेता त्रिपाठी समेत कई लोग नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी ने अपने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। मिर्जापुर को लोगों द्वारा काफी प्यार मिला था और अब दर्शक मिर्जापुर 2 के लिए उतावले हुए जा रहे हैं

आपको बतादें इस बारे में अली ने कहा, “हमने लॉकडाउन से पहले कुछ एपिसोड डब किए थे इसलिए हमने उसी मोड़ से शुरुआत की। वापस काम पर आना बहुत अच्छा था, क्योंकि यह असामान्य रूप से लंबा ब्रेक रहा है। हमने शो की शूटिंग काफी समय पहले की थी, इसलिए हमें थोड़ा समय लगा दोबारा ट्रैक पर आन में। उन्होंने ये भी कहा कि हम पूरी तरह से सैनिटाइज्‍ड स्टूडियो में डबिंग करते हैं और हमे स्टूडियो की दूसरी तरफ निर्देश दिए जाते हैं। डबिंग की प्रणाली पहले से ही एकांत में ही की जाती है। तो आइसोलेशन में काम आसानी से हुआ।”एक्टर ने आगे कहा है-  “डर की कोई गुंजाइश नहीं है। मैं काम पर जाने को लेकर बहुत खुश हूं। हम डर के शिकार नहीं हो सकते हैं और ना ही ये हमारा अंत है, जैसा कि हम समझ रहे है। डर से कुछ भी हासिल नहीं होता। हमें स्मार्ट, स्वस्थ और बस सतर्क रहने की जरूरत है।”

अली को फुकरे फ़िल्म में काफी पसंद किया गया था और मिर्जापुर में उनके गुड्डू भईया के किरदार ने लोगों को दीवाना कर लिया था। बीते दिनों अली अपनी शादी की खबरों के लिए चर्चा में रहे। कहा जा रहा है कि अली और ऋचा चड्ढा जल्द शादी करने वाले थे। इस कपल का अप्रैल में शादी करने का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना के चलते उन्हें अपनी शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ी। हालाकि अभी तक कोई डेट सामने नहीं आई। अली की बात करें तो वो एक काफी अच्छे कलाकार हैं और लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं।

Leave a Reply