स्रोत - माय खेल हिंदी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को इस बात की घोषणा की थी कि टीम के 10 खिलाड़ी एक सपोर्ट स्टाफ का सदस्य कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। कुल 35 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों का कोविड19 टेस्ट हुआ था, जिसमें से 11 कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

ये खिलाड़ी पाए गए कोरोना नेगेटिव

पीसीबी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके 16 खिलाड़ी कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं। आबिद अली, असद शफीक, अजहर अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, इफ्तिकार अहमद, इमाम उल हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद अब्बास को कोरोना नहीं है । साथ ही नसीम शाह, सरफराज अहमद, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सुहैल खान और यासिर शाह को भी कोरोना वायरस नहीं है ।

ट्वीट

इंग्लैंड बोर्ड भी हुआ चिंतित

वहीं पाकिस्तानी प्लेयर्स को कोरोना होने पर इंग्लैंड बोर्ड ने चिंता जताई है। इंग्लैंड बोर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर एश्ले जाइल्स ने कहा कि यह खबर चिंताजनक है। लेकिन अभी सीरिज पहले की तरह ही प्रस्तावित है। अभी चिंता खिलाड़ियों की सेहत की है।

पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने साफ कर दिया है कि पाकिस्तान के कितने भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जाएं, टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। वसीम खान ने कहा, ‘पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा जारी रहेगा । 28 जून को टीम इंग्लैंड रवाना होगी । हमें पहले टेस्ट सीरीज खेलनी है और जो खिलाड़ी कोरोना मुक्त हैं वो ट्रेनिंग कर सकते हैं ।’

इनमें से तीन खिलाड़ी सोमवार को ही कोरोना वायरस से ग्रसित पाए गए थे, जबकि 7 खिलाड़ी और एक सपोर्ट स्टाफ के सदस्य की रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई

Leave a Reply