स्रोत - ट्विटर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पिछले कई हफ्तों से भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आए। राहुल गांधी, चीन से विवाद और कोरोना वायरस के मामले को लेकर कई बार सवाल पूछते रहे। राहुल गांधी ने सोमवार को कोरोना वायरस, नोटबंदी और जीएसटी जैसे मामलों को लेकर सरकार पर निशाना साधा।
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, कोविड-19, जीएसटी और नोटबंदी में सरकार की नाकामी पर भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के लिए केस स्टडी होगी। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें पीएम मोदी 21 दिन के लॉक डाउन एलान करते हुए नजर आ रहे हैं। मोदी ने कहा था महाभारत का युद्ध 18 दिन में जीत लिया गया था, लेकिन कोरोनावायरस लड़ाई 21 दिन चलेगी।

ट्वीट

इन्हीं बातों को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पलटवार करते हुए कहा, “राहुल गांधी का ताल्लुक उस गौरवशाली वंश परम्परा से है जहां रक्षा के लिए समिति नहीं बल्कि कमीशन मायने रखता है। कांग्रेस में कई ऐसे योग्य सदस्य हैं जो संसदीय मामलों की जानकारी रखते हैं लेकिन एक शाही परिवार कभी भी वैसे नेताओं को आगे बढ़ने नहीं देगा।”

ट्वीट

नड्डा ने ट्वीट पर कहा, “राहुल गांधी रक्षा मामलों की संसद की स्थायी समिति की एक भी बैठक में शामिल नहीं हुए। लेकिन दुख की बात है कि वे देश का मनोबल गिराने, सशस्त्र बलों के शौर्य पर सवाल उठाने के साथ-साथ वो सभी काम कर रहे हैं जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करने चाहिए।”

Leave a Reply