प्रशांत मिश्रा

कोरोना जैसी खतरनाक महामारी से पूरा देश परेशान है और अब कुछ नियमो का पालन करते हुए टीवी शोज की शुरुवात हो गई है। बॉलीवुड के बजरंगी भाई जान सलमान खान का रिश्ता टीवी के सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस से कुछ यूं जुड़ा है, कि अब इस शो को सलमान खान के बिना इमैजिन करना भी नामुमकिन सा लगता है। इस तथ्य को सलमान खान भी बखूबी जानते हैं, तभी तो हर साल वह शो का होस्ट बने रहने के लिए अपनी फीस में इज़ाफा कर देते हैं। इस बार भी सलमान ने अपनी फीस में करोड़ों का इज़ाफा किया है। सलमान खान ने पिछले साल भी अपनी फीस में इजाफा किया था।

एंटरटेंनमेंट की दुनिया का जाना माना शो बिग बॉस लौटकर आ रहा है। ये शो टेलीविजन का एक अकेला ऐसा शो है, जिसमें दर्शकों को ड्रामा, इमोशन, फन, कॉमेडी, लड़ाई-झगड़ा, और रोमांस का भरपूर डोज़ मिलता है। हांलाकि, इस बार लॉकडाउन की वजह से शो के शुरू होने में एक महीने की देरी तय है। लेकिन अभी से शो से जुड़ी तमाम खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। संभावित कंटेस्टेंट्स से लेकर शो के लिए बनाए जा रहे आशीलान सेट तक, शो से जुड़ हर छोटी बड़ी अपडेट को जाने के लिए बिग बॉस शो के फैंस बेहद उत्साहित हैं।

अब ताज़ा अपडेट ये है, कि बिग बॉस के सुपर होस्ट सलमान खान हर वीकएंड कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के लिए 16 करोड़ की मोटी फीस प्रति एपिसोड चार्ज करेंगे। जी हां, लगभग 16 करोड़ रूपये प्रति एपिसोड फीस सलमान बतौर बिग बॉस होस्ट चार्ज करने वाले है। गौरतलब है, कि बिग बॉस के तेहरवें सीज़न को होस्ट करने के लिए सलमान ने 12 से 14 करोड़ की फीस प्रति एपिसोड ली थी।बिग बॉस का 13वां सीजन बिग बॉस की हिस्ट्री का सबसे सफल सीज़न रहा था। शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए 13वें सीज़न को दो महीना आगे भी बढ़ाया गया था।
हांलाकि 13वें सीज़न के दौरान ही सलमान खान का सबसे एंग्री अवतार भी देखने को मिला था। हर हफ्ते होने वाले वीकएंड के वार में सलमान खान किसी ना किसी प्रतियोगी की क्लास लगाते नज़र आते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक वीकएंड पर पारस छाबड़ा के साथ हुई बहस के दौरान सलमान खान इस कदर गुस्सा हो गए थे, कि उनका गुस्सा शांत करने के लिए शो की क्रिएटिव टीम को स्टेज पर आना पड़ा था।

खबरें तो ये भी आईं थी, कि शो में हर हफ्ते होने वाले झगड़ों और गाली- गलौच से सलमान इस कदर परेशान थे कि उन्होने कई बार शो को छोड़ने की बात भी कह डाली थी। ऐसे में कयास लग रहे थे कि क्या सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट करेंगे। अब मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार साफ हो गया है कि, सलमान ना सिर्फ बिग बॉस 14 के साथ लौट कर आ रहे हैं, बल्कि उन्होने अपनी फीस में 2 से 3 करोड़ का भारी-भरकम इज़ाफा भी कर दिया है।बात करें बिग बॉस सीज़न 14 की, तो कहा जा रहा है कि इस बार शो में सैलिब्रिटिज़ के साथ ही कॉमनर्स की वापिसी भी हो सकती है। शो शुरू होने से पहले सभी प्रतियोगियों का कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा।
शो के प्रोमो की बात करें, तो कहा जा रहा था कि, शो की अनाउंसमेंट सलमान खान जून में की जानी थी। लेकिन कोरोनावायरस संकट और लॉकडाउन के कारण से शो की घोषणा में देरी हो गई। हांलाकि कहा जा रहा है, जिस तरह ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के प्रोमो की शूटिंग अभिताभ बच्चन ने अपने घर से की है, ठीक उसी प्रकार सलमान भी बिग बॉस के अनाउंसमेंट प्रोमो की शूटिंग अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस से कर सकते हैं। प्रोमो का कॉन्सेप्ट तैयार करने और सलमान के साथ डिस्कस करने में शो की क्रिएटिव टीम लगी हुई है। जल्द ही शो का प्रोमो दर्शकों को देखने को मिलेगा।

Leave a Reply