स्रोत : टाइम ऑफ इंडिया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बनती जा रही है। पूरा देश सिर्फ सोशल मीडिया पर यही लिख रहा है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते हैं। इस मामले में सबसे बड़ी बात ये है कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी।

मुंबई पुलिस पर उठते सवालों पर महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि “बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को संभालने में मुंबई पुलिस की दक्षता पर सवाल उठाने का प्रयास किया जा रहा है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है।”

उद्धव ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह से पीएम मोदी ने ट्वीट किया, उसके बाद से ही इसकी सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है। राजनीतिक दलों और लोगों के द्वारा सीबीआई जांच करवाने का महाराष्ट्र सरकार लगातार दबाव महसूस कर रही है।’

वहीं दूसरी और सुशांत सिंह के पिता रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों के खिलाफ पटना पुलिस में एफ आई आर दर्ज करवा चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अपनी अपील में रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि सुशांत के परिवार वाले उन्हें झूठे केस में फंसा रहे हैं।

Leave a Reply