प्रशांत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों काफी उथल-पुथल देखी जा रही है। जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में दो फाड़ नजर आ रहे हैं। वहीं सुशांत के फैंस भी उनकी आत्महत्या से इतने दुखी हैं कि उन्होंने लगातार बॉलीवुड के कई सेलेब्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोनम कपूर के पुराने वीडियो पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सोनम कपूर ने परेशान होकर रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने खुद को भेजे गए हेट मेसेजेस की स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं।

आपको बतादे सोनम कपूर ने कॉफी विद करण एपिसोड के अपने पुराने वीडियो का बचाव किया है। उनका कहना है, ‘जो वीडियो आप लोग देख रहे हैं, वह सात साल पुराना था। जब सुशांत ने एक फिल्म की थी तो मैं उन्हें नहीं जानती थी, जैसे वह मुझे नहीं जानते थे और मैंने कुछ नहीं कहा था। प्लीज उस एपिसोड्स को भी देखें जहां पर मेरे फेलो एक्टर्स ने मेरे बारे में बहुत कुछ बुरा कहा है लेकिन मैंने इसे मजाक के रूप में लिया था।’ सोनम कपूर ने आगे कहा, ‘जिस तरह से उस एपिसोड को एडिट किया गया है, वह सब मैंने नहीं कहा है। लेकिन लोग विश्वास करना चाहते हैं कि वे क्या विश्वास करना चाहते हैं। यह वीडियो एडिट किया गया है, प्लीज मेरे लिए एक फेवर करें और पूरी बात देंखें।’

बता दें कि सोनम कपूर ही नहीं आलिया भट्ट, अनन्या पांडे सहित अन्य स्टारकिड्स लोगों के निशाने पर हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों का कहना है कि बॉलीवुड में बाहर से आए लोगों को रास्ता बनाने में बहुत संघर्ष करना पड़ता है। इसलिए कई स्टारकिड्स को ट्रोल किया जा रहा है।

Leave a Reply