अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद निर्मात-निर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और अभिनेता सलमान खान सहित आठ लोगों पर केस दर्ज हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बॉलीवुड के कुछ सितारे और लोगों ने उनके आत्महत्या के फैसले को फिल्म इंडस्ट्री द्वारा शोषण करने की वजह से लिया गया बताया है।

वकील सुधीर ओझा ने इन सभी कलाकारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 504 ,109 और 506 के तहत मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज किया है वही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत गंभीर रूप से अवसाद से गुजर रहे थे लेकिन कई सितारों ने आरोप लगाया है कि उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया था।

पिता और बहनों ने दिया बयान

सुशांत के पिता केके सिंह और दो बहनों ने पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाया है। उनके पिता ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटा अक्सर दुखी महसूस करता था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह डिप्रेशन में है। मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि परिवार ने हमें इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें इस बात का पता नहीं था कि आखिर सुशांत क्यों डिप्रेशन में थे यही नहीं परिवार ने इस बात से भी इनकार किया है कि उन्हें इस घटना के पीछे किसी के ऊपर शक है। पुलिस ने सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पितानी से भी इस मामले में पूछताछ की है।

Leave a Reply