प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और उनका परिवार इन दिनों कोरोना वायरस से पीडित है। पूरा देश अमिताभ और उनके परिवार के लिए आए दिन दुआ कर रहा है। ऐसे में जाने माने एक्टर अमित साध को अभिषेक की याद सता रही है। अमित ने सोशल मीडिया पर अभिषेक के साथ एक तस्वीर शेयर कर इमोशनल कैप्शन भी लिखा है- ‘ये एक मेरे सीनियर, मेरे भाई, अभिषेक बच्चन के लिए है। वो एक्टर जिसे मैं गुरु, युवा, बंटी और बबली के बाद से करीब से देख रहा हूं और करीब से ही फॉलो करता हूं।

भाई, मैं सिर्फ आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। बेस्ट सीनियर होने के लिए धन्यवाद। एक अभिनेता होने के लिए जिसने मुझे अपने समान माना। आपने कभी मुझे ये महसूस नहीं होने दिया कि आप अधिक हैं या मैं कम हूं।  आप मुझे प्रेरित करते हैं और मैं आपके साथ काम करने के लिए सेट पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे J से प्यार है और मुझे अविनाश से प्यार है। वो बेहतरीन दोस्त बन गए।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे वो रिश्ता पसंद है जो कबीर और अविनाश के बीच विकसित हुआ। मैं बस भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप, श्री बच्चन और आपका पूरा परिवार (ऐश्वर्या, आराध्या) कोविड से उबरें और स्वस्थ होकर घर वापस आएं। ताकि आप और मैं मिल सकें और मैं आपसे गले मिल सकूं। इसके लिए अगर वे मुझे दो हफ्ते के लिए क्वारंटीन भी करें तो मैं होने के लिए तैयार हूं। आई लव यू सो मच ब्रो। आपसे मिलने के लिए बेसब्र हूं।

आपको बता दें कि अमित साध और अभिषेक बच्चन हाल ही में रिलीज हुई बेव सीरीज  ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ में नजर आए थे। इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अमित साध एक काफी अच्छे कलाकार है उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस सीरीज में भी उनकी एक्टिंग ने लोगों को दीवाना कर लिया है।

Leave a Reply