पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहें हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले शाहिद आफरीदी POK गए थे वहां से लौटने के बाद उन्होंने यह टिप्पणी की। वायरल विडियो में उनके साथ पाकिस्तान सेना भी दिखाई दे रही है। यह पूरा विडियो भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से से शेयर किया है।

आफरीदी के इस विवादित विडियो के बाद अब दिल्ली से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का बड़ा बयान सामने आया है। गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा “इमरान खान,बाजवा और आफरीदी जैसे लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जहर उगल कर सिर्फ पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बना रहें हैं। फैसले के दिन तक भी कश्मीर नहीं मिलेगा। बांग्लादेश याद है?”

गौतम गंभीर के बाद दिग्गज आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा “जो शाहिद अफरीदी ने कहा है वो वाकई में बहुत ही ज्यादा निराशाजनक है। हमारे देश के बारे में प्रधानमंत्री को लेकर जो कुछ भी उन्होंने विचार जाहिर किए। यह किसी भी तरह से स्वीकार करने योग्य बात नहीं है।” वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने लिखा “मैं शाहिद अफरीदी द्वारा हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर किए गए बयान से बहुत ही ज्यादा निराश हूं। एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते जिसने अपने देश के लिए खेला है ऐसे शब्दों को कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता। मानवता के नाते मैंने तुम्हारे कहने पर अपील की थी लेकिन अब कभी भी ऐसा नहीं होगा।”

Leave a Reply