स्त्रोत: राजनाथ सिंह/ट्वीटर अकॉउंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लेह दौरे के बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री का आभार प्रकट किया है। उन्होंने लिखा, ” भारतीय सेना के रहते देश की सीमाएँ हमेशा सुरक्षित रही हैं। प्रधानमंत्री श्री @narendramodi का आज लद्दाख़ जाकर सेना के जवानों से भेंट करके उनका उत्साहवर्धन करने से निश्चित रूप से सेना का मनोबल और ऊँचा हुआ है।मैं प्रधानमंत्रीजी के इस कदम की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद देता हूँ।” 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अचानक लेह पहुँचे। भारत-सीमा तनाव के बीच यह उनका पहला दौरा है। प्रधानमंत्री जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए गए। पीएम मोदी लेह में सिंधु नदी के तट पर 11,000 फिट की ऊँचाई पर निमू के एक प्रमुख स्थान पर है।

 

वेस्स्स्स्स्तर सुबह-सुबह वहाँ पहुँचे है। वह सेना, वायु सेना और आईटीबीपी के जवानों के साथ बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले CDS विपिन रावत आज लेह पहुँचे। इससे पहले वायुसेना चीफ और आर्मी चीफ भी पहुँचे।

कांग्रेस ने निशाना साधा

लेह में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीष तिवारी ने उनपर निशाना साधा। कहा, “लेह जाने के बाद उसने(इंदिरा गांधी) ने पाकिस्तानी को दो टुकड़े कर दिए। आइए देखें कि वह क्या करते( नरेंद्र मोदी) हैं?

Leave a Reply