प्रशांत मिश्रा।

आज पूरा देश कोरोना जैसी महामारी का सामना कर रहा है और कोरोना के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज करा रहे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए समय-समय पर फैन्स से  जानकारी शेयर करते रहते हैं। इस बीच कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर अमिताभ इमोशनल हो गए। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ”अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर, मैं अपने आंसू रोक ना पाया। प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार।”

आपको बता दें कि 11 जुलाई की रात जब से अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि वो कोरोना पोजिटिव पाए गए है उसके बाद से ही उनके लिए पूरे देश में पूजा पाठ और दुआए की जाने लगी। अमिताभ बच्चन के कॉन्टैक्ट में आए लोंगो का भी कोवीड टेस्ट किया गया था जिसके बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और बेटी आराध्या कोरोना पोजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना के कोई लक्षण ना होने की वजह से उन्हे जलसा में होम क्वारंटिन किया गया था। लेकिन करीब 5 दिन घर में बिताने के बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या दोनों को गले की तकलीफ और बुखार के कारण बच्चन परिवार के डॉक्टर की सलाह पर नानावती में भर्ती किया गया था।

अब करीब 17 दिनों के बाद बच्चन परिवार के लिए एक खुशखबर आई जहा ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हे घर जाने की इजाजत मिली। जिसके बाद अभिषेक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सभी का धन्यवाद दिया साथ ही बताया वो और उनके पिता दोनों अभी भी मेडिकल स्टाफ की देख रेख में है। अब उम्मीद यही की जा रही है कि ऐश्वर्या और आराध्या की तरह जल्द ही अभिषेक और सदी के महानायक अमिताभ भी ठीक होकर घर जा सकेंगे।

करीब 10 दिन बाद ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना नेगेटिव होकर अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर अमिताभ काफी भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जताई अपनी भावना। हाल ही में अमिताभ बच्चन फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे और उनके किरदार को और फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था।

Leave a Reply