प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के चलते इन दिनों चर्चा में हैं। बिग बी का शो कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर है। शो के हर सीजन को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। और शो के नए सीजन का भी इंतजार लोगों को रहता है। 

ये शो हर साल की तरह इस साल भी मई में शुरु होने जा रहा है। इस बार भी शो को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। केबीसी 12 का रजिस्ट्रेशन 9 मई से शुरू होगा। अगर अब आप सोच रहे है कि कोरोना वायरस के बीच रजिस्ट्रेशन। तो हम आपको बता दें कि रजिस्ट्रेशन से लेकर पार्टिसिपेंट्स के चयन तक का पूरा प्रोसेस ऑनलाइन ही होगा। हाल ही में एक प्रोमो पोस्ट सामने आया था जिसमें अमिताभ बच्चन नजर आ रहे थे। खास बात यह है कि यह प्रोमो अमिताभ बच्चन ने घर पर ही शूट किया है।

केबीसी ने रजिस्ट्रेशन की तारीख की घोषणा करते हुए भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसमें जानकारी दी गई है कि आप किस तरह से खुद को शो के लिए रजिस्टर कर सकते हैं तो अगर आपको भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए शो में हिस्सा लेना है तो 9 मई को रात 9 बजे से आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

प्रशांत मिश्रा

Leave a Reply