सोशल मीडिया

प्रशांत मिश्रा

मिर्जापुर सीजन 2 के ट्रेलर का इंतज़ार हुआ खत्म। अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।  मिर्जापुर 2 के ट्रेलर को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज के 2 घंटे में ही इसे 19 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  मिर्ज़ापुर में पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया के तौर पर बहुत पसंद किया गया था। इस बार भी उनका भौकाल काफी जोरदार है। 2.48 सेकेंड के ट्रेलर के शुरूआत में ही कालीन भैया की जोरदार आवाज सुनाई देती है । वो कह रहे हैं, , ‘जो आया है वो जाएगा भी लेकिन मर्जी हमारी होगी।” कालीन भैया के फैंस ट्रेलर को काफी देख रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें मिर्जापुर 2 इसी महीने की 23 तारीख से स्ट्रीम होगा। लोग अभी से ही मिर्जापुर 2 के लिए दीवाने हो रहे हैं।

मिर्जापुर 2 के ट्रेलर में प्रतिशोध, षडयंत्र, खून-खराबा, धोखे का मिलाजुला रूप दिखाई दे रहा है। सीज़न 1 की तरह सीज़न 2 भी साजिशों से भरा हुआ है, हर किरदार मिर्जापुर की चाहत में एक-दूसरे को डबल-क्रॉस करते नज़र आ रहा है। इस सीज़न में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे ।  इस बार मिर्जापुर 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी अपनी दबंगई का नज़ारा दिखाते नज़र आएंगे।

ये तो सभी को पता है कि सीज़न 1 में गद्दारी की कहानी दिखाई गई थी, साथ ही पूरे खेल की कमान  कालीन भैया के हाथों में थी जिसपर हर वक्त उनके बेटे यानी मुन्ना की नज़रे थी। वहीं बात करें गुड्डू पंड‍ित की तो बदले की आग लिए गुड्डू पहले से ज्यादा खतरनाक हो गया है औऱ बदले के साथ-साथ इस बार उन्हें मिर्जापुर की गद्दी भी चाहिए। इतना ही नहीं श्वेता त्रिपाठी भी बदले की आग में जलती नज़र आ रही है।

सोशल मीडिया

पहले सीज़न की तरह इस सीज़न में भी मुन्ना मिर्जापुर की राजगद्दी पर बैठने का मन बनाए हुए है। ट्रेलर देखने के बाद कई सवाल ज़हन में आते हैं जैसे कि  क्या गुड्डू और गोलू अपना इंतकाम पूरा कर पाएंगे?

क्या इस बार कालीन भैया को अपने बेटे के हाथों धोखा मिलेगा? क्या मुन्ना मिर्जापुर की गद्दी का नया हकदार बनेगा? इन सभी सवालों के जवाब 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगें। अब देखते है मिर्जापुर 23
अक्टूबर को क्या धमाल मचाने वाला है। ट्रेलर के आते ही दर्शक और जोश में आ गए है।

Leave a Reply