स्रोत : INA एजेंसी

कोरोनावायरस के कारण भारत में लॉकडाउन की बाद से अभी तक देश भर में सिनेमा हॉल खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे समय में फिल्म जगत के सितारों ने अपनी फिल्मों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। जुलाई के अंतिम दिन तक OTT प्लेटफार्म पर बड़ी फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है। जिसमें अभिनेत्री विद्या बालन की “शकुंतला देवी”और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रात अकेली है’ शामिल है।

ZEE5 पर रिलीज होगी ‘यारा

आज ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही फिल्म अपराध जगत में तार दोस्तों की कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म में फागुन (विद्युत जामवाल), मितवा (अमित साध), रिजवान (विजय वर्मा), बहादुर (केनी बासुमतारी) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म के दौरान चारों एक गिरोह बनाते हैं जिसको चौकड़ी गैंग कहा जाता है। फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। फिल्म में चारों का गिरोह चौकड़ी गैंग नशीली दवाओं की तस्करी करता है। जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया जाता है। फिल्म के दौरान फागुन का विवाह सुकन्या (श्रुति हसन) से होता है।

2. DISNEY+HOTSTAR पर ‘लूटकेस

फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा निर्मित फिल्म ‘लूटकेस’ को आज ओटीटी प्लेटफॉर्म DISNEY+HOTSTAR पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में मुख्य भूमिका में कुणाल खेमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव को देखा जा सकता है। फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो और सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस ने किया है। फिल्म ‘लुटकेस’ में एक मिडिल क्लास के पारिवारिक व्यक्ति की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। जिसमें कुणाल खेमू को पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है।

3. AMAZON PRIME VIDEO पर ‘शकुन्तला देवी’

विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ आज OTT प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रहे हैं। फिल्म सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में जिशु सेनगुप्ता, सान्या मल्होत्रा और अमित साध भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में विद्या बालन को ह्यूमन कम्प्यूटर के रुप में दिखाया गया है। जिसकी गणना करने की क्षमता सबसे ज्यादा और तेज है।

4. Netflix पर ‘रात अकेली है’

OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर फिल्म ‘रात अकेली है’ रिलीज हो रही है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे को मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर नरेश त्रेहन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी क्राइम थ्रिलर पर आधारित है। फिल्म में आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया भी किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। जो एक ताकतवर नेता के कत्ल की गुत्थी सुलझा रहा है।

Leave a Reply