प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अभी तक लोग उबर नहीं पाए हैं। उनके फैंस उन्हें बार-बार याद कर रहे हैं। उनकी मौत से लोग अभी भी काफी परेशान हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं और अब उनकी याद में बिहार की राजधानी पटना के एक चौक का नाम उनके नाम पर रख दिया गया है। यह चौक राजीव नगर के इलाके में है और इस चौक का नाम सुशांत सिंह राजपूत चौक रख दिया गया है।

आपको बता दें राजीव नगर में ही सुशांत का घर है। राजीव नगर के इस चौक पर सुशांत सिंह राजपूत चौक का एक बोर्ड भी लगा दिया गया है। हालांकि यह बोर्ड नगर निगम की तरफ से ऑफिशियल तौर पर नहीं लगाया गया है, बल्कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने इसे मिलकर लगाया है। इस चौक के नामकरण में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष खुद पहुंचे थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स और बिहारवासी अलग-अलग रूप में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। राजीव नगर के रोड नंबर-6 में ही उनका मकान है, जहां अभी भी लोगों का आना-जाना जारी है। लोग सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह से मिलकर उन्हें सांत्वना और हौसला दे रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही उनके परिवार पर भारी संकट आ गया है।

वैसे तो राजनीति से लेकर फिल्मी जगत तक के लोग आकर अपनी संवेदना व्यक्त कर चुके हैं । वहीं किसी ने इस पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की, तो किसी ने उनकी मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। कुछ लोगों ने उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग भी की है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके पिता के.के सिंह ने पहली बार मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए उनके पिता ने बेटे की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें मीडिया को बताई है। इन्हीं सब बातचीत के बीच पिता ने सुशांत की शादी से लेकर चांद पर प्लाट खरीदने को लेकर कई खुलासे किए। सुशांत ने बॉलीवुड में काफी अच्छा नाम कमा लिया था और कुछ फ़िल्मों के बाद से ही सुशांत लोगो के दिल पर राज करने लगे थे। आज उनके न होने के बाद भी लोगों के दिल में उनके लिए उतना ही प्यार है।

Leave a Reply