सोशल मीडिया

प्रशान्त मिश्रा

इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला काफी गंभीर रूप लेता नजर आ रहा है। कई लोगो के नाम इस मामले में सामने आये हैं। जब ‘ड्रग मंडली’ पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(Narcotics Control Bureau)  का शिकंजा कसा तो कई बड़े सितारे नशाखोरी के इस मामले में फंस गए। सबसे बड़ा नाम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) का है जो युवाओं के लिए रोल मॉडल रही हैं। 26 सितंबर यानि शनिवार को दीपिका पादुकोण को एनसीबी अधिकारियों के सामने पूछताछ के लिये हाज़िर होना है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश(Karishma Prakash) को समन भेजा जा चुका है। हाल ही में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश की साल 2017 में हुई एक ड्रग चैट का खुलासा हुआ था। जिसके बाद दीपिका पर कई सारे सवाल खड़े हुए।

जहां अब लोग ये जानने का इंतज़ार कर रहे हैं कि दीपिका जब एनसीबी अधिकारियों के सामने शनिवार को हाज़िर होंगी तब अपनी सफाई में क्या बयान देंगी। वहीं, इस मुश्किल वक्त में दीपिका को सबसे बड़ा सपोर्ट उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) का मिल रहा है। रणवीर सिंह इस वक्त दीपिका का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम(Support System) बने हुए हैं। इतना ही नहीं इस पूरे मामले में दीपिका को ‘पादुकोण और भावनानी’ परिवार दोनों का पूरा साथ मिला हुआ है।

विवादों में छाने के बाद से ही दीपिका ने फिलहाल पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही दीपिका और रणवीर सिंह इस पूरे मामले को लेकर एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करने वाले हैं। साथ ही ये भी खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर अपनी लीगल टीम के साथ फिलहाल वह रास्ता तलाशने में लगे हैं, जिसके ज़रिये अभिनेत्री को इस विवाद से बाहर निकाला जा सके। रणवीर इस टाइम में दीपिका को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बुधवार को एनसीबी अधिकारियों ने दीपिका पादुकोण को फोन करके पूछताछ के लिए हाज़िर होने के लिए कहा था। जिसके बाद दीपिका ने गोवा में ही वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के ज़रिये अपनी लीगल टीम के साथ मीटिंग की थी। कहा जा रहा है कि इस मीटिंग में रणवीर सिंह भी शामिल हुए थे। खबरों कि माने तो ये ड्रग चैट लीक होने का जिम्मेदार दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को मान रही हैं। करिश्मा प्रकाश सेलीब्रेटी मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’(KWAN) ) में काम करती हैं। वह जया साहा की जूनियर हैं। करिश्मा प्रकाश भी दीपिका के सात गोवा में मौजूद थीं। जहां दीपिका डायरेक्टर शकून बत्रा की फिल्म की शूटिंग के लिये गई हुई थीं। अब देखते हैं कि इस ड्रग्स मामले में और कोनसा नया खुलासा होता है।

Leave a Reply