प्रशांत मिश्रा

   
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त के फैंस के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहा है। आज की उनकी फिल्म ‘सड़क 2 का फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ है वहीं आज उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। दो दिन अस्पताल में रहने के बाद आज संजय दत्त को लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। संजय दत्त अपने घर पहुंच गए हैं । संजय की आने वाली फिल्म सड़क 2 में उनका पहला लुक सामने आया है और संजय दत्त काफी दमदार लग रहे हैं।

आपको बता दें कि सांस लेने में तकलीफ के कारण ही उन्हें शनिवार को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से आज छुट्टी भी मिल गई है।

बता दें कि शनिवार को संजय दत्त को लीलावती अस्पताल के नॉन-कोविड आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया था। संजय दत्त ने शनिवार को ही ट्वीट कर कहा था कि उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। हॉस्पिटल में स्टाफ और डॉक्टर्स की निगरानी में संजय अब ठीक महसूस करने लगे थे और उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं थी, जिसके बाद उन्हें घर लौटने की परमिशन भी दे दी गई। संजय दत्त की पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे लॉकडाउन के समय से दुबई में हैं। संजय दत्त अपने परिवार से दूर हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ के फोटोज डालते हैं। इससे साफ पता चलता है कि वह अपने परिवार को बहुत याद कर रहे हैं।

संजय दत्त की फिल्म पर बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। जिनमें ‘सड़क 2’, ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वह आखिरी बार डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे। अब संजय के फैंस उनकी फिल्म सड़क 2 के इंतेजार में हैं।

Leave a Reply