स्रोत : जागरण

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ” कोरोनावायरस और क्राइम के बीच उत्तर प्रदेश में कॉन्पिटिशन चल रहा है, कि कौन आगे निकलेगा।” कोरोना और क्राइम को रोक पाने में योगी सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। आज बहुत तेजी के साथ कोरोना का संक्रमण पूरे उत्तर प्रदेश में बढ़ रहा है।

टीम 11 क्रिकेट मैच खेलने के लिए बना रहे है

संजय सिंह ने कहां उत्तर प्रदेश में जो इंतजाम सही समय पर करना चाहिए था वह योगी जी की टीम 11 ने नहीं किया। उस टीम इलेवन में एक भी डॉक्टर नहीं रखा, एक भी एक्सपर्ट नहीं रखा, स्वास्थ्य मंत्री नहीं। विपक्ष की राय कैसे शामिल होगी यह नहीं सोचा, आप टीम इलेवन क्रिकेट मैच खेलने के लिए बना रहे हैं कोरोना से लड़ने के लिए।

केजरीवाल सरकार के मॉडल का अध्ययन कीजिए

संजय सिंह ने कहा कि मैं योगी जी से अनुरोध करूंगा कि आप एक बार उत्तर प्रदेश की टीम को दिल्ली भेजिए और केजरीवाल सरकार के मॉडल का अध्ययन कीजिए। वहां के होम आइसोलेशन के बारे में जानिए, क्योंकि दिल्ली में 90% लोग और होमआइसोलेशन से ठीक हुए हैं। आप टेस्टिंग बढ़ा दीजिए, एंबुलेंस का इंतजाम कर दीजिए ताकि लोगों की जानें बच सकें।

उत्तर प्रदेश में NO टेस्टिंग NO कोरोना

संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए क्राइम को लेकर कहां “उत्तर प्रदेश में NO टेस्ट- NO कोरोना, NO FIR- NO क्राइम के फार्मूले पर योगी जी चल रहे हैं। उत्तर प्रदेश में लगभग 2 लाख टेस्टिंग प्रतिदिन होनी चाहिए।
मई मई में इनके अधिकारियों ने बता दिया था कि डेढ़ लाख बेड का इंतजाम हो गया है, कहां गए वो डेढ़ लाख बेड। आज लखनऊ तक में बेड के लिए मारामारी हो रही है लोगों की जान जा रही है।

उत्तर प्रदेश में सुरक्षित कौन है?

संजय सिंह में कहां की जहां तक क्राइम का सवाल है उत्तर प्रदेश में सुरक्षित कौन है, पुलिस वाले मारे जा रहे हैं, पत्रकार मारे जा रहे हैं, किसान मारे जा रहे हैं, बेटियों की हत्या कर दी जा रही है, लोगों की जान जा रही है, व्यापारियों के बेटे का अपहरण कर लिया जा रहा है सुरक्षित कौन है।

रामराज्य तो नहीं लेकिन गुंडाराज जरूर आ गया

क्राइम इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि रामराज्य लाने के लिए योगी जी ने वादा किया था लेकिन गुंडाराज जरूर आ गया। चारों तरफ अपराध की बाढ़ आई है जब तक नेता, पुलिस, अपराधी का गठजोड़ नहीं तोड़ा जाएगा। इन पर कार्यवाही नहीं की जाएगी तब तक उत्तर प्रदेश में अपराध रुक नहीं सकता क्योंकि अपराध को नेता नगरी का संरक्षण प्राप्त है, सत्ता का संरक्षण प्राप्त है।

Leave a Reply