प्रशांत

सीरियल शक्ति मे ‘किन्नर बहू’ के किरदार और जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों काफी चर्चा में हैं। खबर है कि जल्द ही रुबीना नए शो में नजर आएंगी। खबर आ रही है कि टीवी सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ फेम रुबीना दिलैक के पास एक अच्छा ऑफर आया है, जिसके लिए उन्होंने हां भी कर दी है।

आपको बतादे, रुबीना सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में मां वैष्णो देवी का किरदार निभाने वाली हैं। इससे पहले मां वैष्णो देवी का किरदार एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी निभा रही थीं जिन्होंने पर्सनल कमिटमेंट्स के चलते इस शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब मेकर्स ने नई मां वैष्णो देवी के रूप में रुबीना दिलैक को चुना है। रुबीना भी इस शो की शूटिंग जल्दी शुरू करेंगी जिसके लिए वह काफी खुश भी हैं। लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन के बाद अब नई गाइडलाइन्स के साथ टीवी सीरियल्स की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। 

बता दें कि रुबीना ने इससे पहले कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं। माइथोलॉजी शो ‘देवों के देव महादेव’ में भी वह मां सीता के किरदार में नजर आई थीं। इसके लिए फैन्स ने उनकी काफी तारीफ की थी। अब रुबीना एक बार फिर नए किरदार में दर्शकों से उनके टीवी स्क्रीन पर मिलने को तैयार हैं। बता दें कि रुबीना दिलैक को ‘छोटी बहू’ में राधिका के रोल से काफी पहचान मिली थी। 2016 में ईस्टर्न आई के एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की सूची में रुबीना दिलैक 11वें नंबर पर थीं। 

वहीं 2017 में इस सूची में 10वें स्थान पर थी। रुबीना दिलैक कलर्स टेलिविजन पर दिखाए जाने वाले सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ में मुख्य महिला के किरदार में नजर आई थी। बीते दिनों रुबीना अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कि है। बता दें कि 21 जून 2018 को अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से रुबीना ने शादी की थी। ये शादी पहाड़ों पर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में हुई थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब रुबीना एक बार फिर अलग अंदाज में दर्शकों के सामने नजर आएंगी।

Leave a Reply