टि्वटर

फिल्म जगत में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, कल रात अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन के बाद एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अनुपम खेर ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनके भाई बहन भाभी और भतीजी के इतनी सावधानी बरतने के बाद भी इनको कोरोनावायरस हो गया है।
वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं, “पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी। कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थी। तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सबकुछ ठीक निकला। जिसमें सबकुछ ठीक निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनको सिटी स्केन सेंटर लेकर जाइये और वहां पर इनका स्केन करिये। हमने स्केन करवाया, तो जहां पर उनका कोविड-19 हल्का पॉजिटिव निकला।”

वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं, “मैं और मेरे भाई ने भी अपना टेस्ट करवाया, जिसमें मेरे भाई राजू हल्के पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव निकला। फिर हमने उनकी फैमिली को भी बोला, मेरी भाभी, भतीजी और भतीजा का टेस्ट करवाया, जिसमें मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव निकले। मेरा फर्ज था कि मैं आप सब लोगों को इस बात की जानकारी दूं।”

Leave a Reply