प्रशांत मिश्रा

अगर आप यूट्यूब चलाते हैं तो आप कैरी मिनाटी को तो जरूर जानते होंगें। काफी लोकप्रिय युट्यूबर्स में से एक कैरी मिनाटी
ने हाल ही में अपने चेनल (carry minati) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसका टाइटल है( YOUTUBE VS TIKTOK THE END) इस वीडियो को कुछ ही घंटों में एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। और लोगों ने इस वीडियो को काफी पसंद किया है।

अभी तक इस वीडियो को 4 मिलियन से ऊपर लाइक मिल चुके हैं और धीरे-धीरे लाइक की संख्या बढ़ती जा रही है आपको बता दें कि कैरी मिनाटी रोस्टिंग वीडियो बनाते हैं जिसका कंटेंट हँसी-मजाक से जुड़ा हुआ होता है।

हाल ही में एक टिक टॉकर जिनका नाम है आमिर सिद्दीकी आमिर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था।जिसमें उन्होंने युट्यूबर्स के लिए कई बातें कही थी जिस बातों का जवाब देते हुए कैरी मिनाटी ने इस वीडियो को बनाया है अभी तक देखा जाए तो वीडियो को लोगों द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस मिला है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।
अगर हम कैरी मिनाटी की बात करें तो कैरी मिनाटी का असली नाम अजय नागर है उनके यूट्यूब चैनल कैरी मीनाटी के 11 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और इसके अलावा कैरी मिनाटी का एक और यूट्यूब चैनल है कैरिइजलाइव जिसके 4 मिलियन से ऊपर सब्सक्राइबर हैं।

कैरी मिनाटी के पास अभी तक यूट्यूब द्वारा मिले तीन बटन है। सिल्वर प्ले बटन,गोल्डन प्ले बटन और डायमंड प्ले बटन यह तीनों बटन उनको उनके चैनल (carry minati) के लिए मिले हैं।

(लेखक दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र है।)

Leave a Reply