प्रशांत मिश्रा

कबीर सिंह के हिट होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग के चलते लाखों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। हाल ही में कियारा फिल्म गुड न्यूज और वेब सीरीज गिल्टी में भी नजर आई थी। इन दोनों फिल्मों में एक्ट्रेस ने खूब प्यार और ताऱीफें बटोरी। वहीं अब कियारा ने अपनी इच्छा जाहिर की हैं कि वो जल्द करण जौहर के निर्देशन में एक कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं।

इस बारे में जब कियारा से बात कि गई तो कियारा ने कहा, “मैं करण से यह कहना चाहती हूं कि वह एक कॉमेडी फिल्म डायरेक्ट करें। जो काफी अच्छा होगा क्योंकि उनकी प्रेम कहानियां भी मस्ती और मजाकिया अंदाज में संजीदा टाइमिंग के साथ होती है। उन्हें जरूर कोई कॉमेडी फिल्म बनानी चाहिए और मैं उनके कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं। अब देखना होगा कियारा की इस इच्छा को कारण जोहर कब पूरा करते हैं। 

अगर हम कियारा की आने वाली फिल्मों की बात करे तो सबसे पहले लक्ष्मीबॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी और वहीं भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ काम करेंगी। यहीं नहीं फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी पर्दे पर नजर आएंगी। 

इसी के साथ इंदु की जवानी में भी दिखाई देंगी। इस साल कोरोना महामारी के चलते कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही हैं। कई फिल्मों को तो ऑनलाइ रिलीज किया जा रहा है। अब देखना होगा एक्ट्रेस कियारा की ये फिल्में कब और किस प्लेटफार्म पर रिलीज होती हैं।

Leave a Reply