प्रशांत मिश्रा

उतरन सीरियल से लोकप्रिय हुई टेलीविजन एक्ट्रेस टीना दत्ता सीरियल्स की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा है। टीना ने कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल ‘उतरन’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। ‘इच्छा’ का किरदार निभाकर टीना ने लोगों के दिलों पर राज कर लिया और काफी पॉपुलर हो गई थीं।

टीना ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 7’ और ‘डायन’ जैसे लोकप्रिय सीरियल्स में भी नज़र आई थीं और अब खबर आ रही है कि टीना डिजिटल वर्ल्ड में जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। खबरों की माने तो टीना Zee 5 की एक वेब सीरिज़ में नज़र आ सकती हैं। खास बात यह है कि इस वेब सीरिज़ में उनके साथ लीड रोल में टीवी और बॉलीवुड के एक्टर राजीव खंडेलवाल भी नज़र आएंगे।

टीना जहां पहली बार किसी वेब सीरिज़ में काम करने वाली हैं। वहीं राजीव इससे पहले ऑल्ट बालाजी की वेज सीरिज़ ‘हक से और ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ में काम कर चुके हैं। 2019 में वह VOOT की वेब सीरिज़ ‘मर्ज़ी’ में भी नजर आये थे।

आपको बता दें कि राजीव खंडेलवाल इन दिनों गोवा में अपने फार्महाउस में रह रहे हैं। वहीं टीना दत्ता भी अपने दोस्तों आश्का गोराडिया और श्रीजिता दवे के साथ गोवा में फंसी हुई हैं। लॉकडाउन से पहले टीना अपने दोस्तों के योगा अभ्यास के लिए गोवा के योगा आश्रम में गई थीं लेकिन अचानक लॉकडाउन घोषित हो जाने के बाद वह वहीं फंसी रह गई थी।

इसे किस्मत का कनेक्शन ही कहा जाएगा कि गोवा में होने की वजह से उन्हे राजीव खंडेलवाल के साथ वेब सीरिज़ में काम करने का मौका मिल गया। खबरों के मुताबिक वेब सीरिज़ की शुटिंग गोवा में ही होगी। गोवा में फंसी टीना दत्ता इन दिनों वहां जमकर मस्ती कर रही हैं। अब उनके फैंस को इंतज़ार है टीना की पहली वेब सीरिज़ का टीना और राजीव की ये वेब सीरिज़ लोगों को कितनी पसंद आएगी ये तो सीरिज़ आने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply