प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़म को लेकर जमकर जंग हो रही है। सीधे तौर पर बॉलीवुड दो भाग में बंटा नजर आ रहा है। मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने भी हाल ही में दो वीडियोज़ जारी कर बॉलीवुड के म्यूज़िक माफिया के बारे में बात की थी। 

सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर म्यूजिक माफिया होने का आरेप लगाया था। इसके बाद पिछले दिनों भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोशल मीडिया पोस्ट कर उनके इस आरोपों का तगड़ा जवाब भी दिया था। अब दिव्या ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने सोनू निगम की ओर से लगाए गए भूषण कुमार पर आरोपों का खंडन किया है और सोनू निगम पर कई आरोपों की बारिश कर दी है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा है- सोनू निगम का कड़वा सच। इस वीडियो को सोनू निगम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिव्या खोसला कहती नजर आ रही हैं, ‘कुछ दिनों से सोनू निगम जी भूषण कुमार जी के खिलाफ एक कैंपेन चला रहें हैं। इस सिलसिले में मैं ये बोलना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने आज तक हजारों कलाकारों को ब्रेक किया है जो कि आउटसाइडर्स हैं, इंडस्ट्री से नहीं जुड़े हैं।, जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर्स, सिंगर्स, लिरिसिस्ट, ऐक्टरर्स सभी हैं। मैंने खुद अपनी निर्देशित फिल्म ‘यारियां’ में 10 न्यूकमर को चांस दिया। उसमें से 4 लोग नेहा कक्कड़, रकुल प्रीत, हिमांश कोहली और कम्पोजर आर्को आज बड़े हो चुके हैं।’

दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर लगाये गंभीर आरोप

दिव्या ने आगे कहा, ‘सोनू निगम जो कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में टैलंट को सही दिशा नहीं मिलती तो मैं ये पूछना चाहती हूं कि आप तो बहुत बड़े कलाकार हैं, आपने अब तक कितने लोगों को चांस दिया है। आप लेजंड हैं, आपके पास तो मदद के लिए बहुत लोग आते होंगे कि सोनू जी हमारी मदद कर दीजिए, टी-सीरीज में हमें चांस दिलवा दीजिए…आज तक आप नहीं आए कि ये बहुत बड़ा टैलंट है, इसको आप चांस दीजिए। आपने कोई टैलंट आज तक इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस नहीं किया।’ दिव्या ने आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा, ‘कैमरे के पीछे छुप कर बोलना बहुत आसान है, लेकिन आपने खुद ग्राउंड लेवल पर कितने टैलंट को आगे बढ़ाया। बता दें कि सोमवार की दोपहर सोनू निगम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होने कहा था कि “तुने गलत आदमी से पंगा ले लिया…तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर आकर कहता था कि भाई मेरी एल्बम कर दो…भाई मेरे गाना कर दो…भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, बाला साहेब ठाकरे से मिलवा दो… भाई मुझे अबू सलेम से बचा लो, वो मुझे धमकियां दे रहा है”। इतना ही नहीं सोनू ने टीवी एक्ट्रेसम मरीना कंवर का नाम लेते हुए भी भूषण कुमार को धमकी दी है। इन्हीं सारी बातों के चलते ये जंग भी अभी जारी है।

Leave a Reply