सोशल

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक कई लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं। सुशांत को लेकर लोगों की बातें सुनने के बाद और उनके निधन के बाद जो मुद्दे उठाए जा रहे हैं उस पर सोनू सूद ने अपनी बात कही है। सोनू ने कहा कि सुशांत अपने नाम पर चल रहे सर्कस को देखकर हंस रहे होंगे।

सोनू ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा, ‘इसकी शुरुआत हुई यह पता लगाने की सुशांत की मौत की वजह क्या थी, लेकिन अब लगता है कि लोग इस मुद्दे से हटकर रोज नए एंगल लेकर आ रहे हैं। सुशांत यह देखते तो उन लोगों पर हंसते जो खुद ही उनके प्रवक्ता बने घूम रहे हैं जबकि सुशांत का परिवार खामोशी से अपने घर पर बैठा है। हर व्यक्ति को पता है कि इसमें आखिर क्या होगा। जो लोग सुशांत से कभी मिले तक नहीं, वे भी सामने आकर उनकी तरफ से बोल रहे हैं।’

सोनू सूद ने आगे कहा कि हर रोज बॉलीवुड के स्पेशलिस्ट लोग खुफिया जानकारियों के साथ टीवी डिबेट में बैठते हैं, और ये लोग ऐसे व्यवहार करते हैं जैसे कि वो सुशांत की मौत के बाद खुद को भी लाइम लाइट में लाना चाहते हैं। प्राइम टाइम की डीबेट में बैठने वाले ऐसे लोगों को लगता है कि मशहूर हस्तियों के कंधों पर एक जिम्मेदारी है, जिसका यहां दुरुपयोग होता है। सोनू ने आगे बताया कि, जब आप एक मंच पर जाते हैं और वहां पर घटनाओं का वर्णन करते हैं या फिर आप बीती के बारे में हुई घटनाओं को साझा करते हैं तब आपको यह महसूस नहीं होता है कि यह देश में एक आम आदमी को प्रभावित करने वाला है, क्योंकि वह आप पर विश्वास करता है।

Leave a Reply