प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने उनके फैंस को काफी दुखी कर दिया है। पूरा देश इस टैलेंटेड एक्टर के निधन से बहुत दुखी है। सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से पहले कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा। उन्होंने खुदकुशी क्यों की इस पर अभी बहस जारी है। माना यही जा रहा है कि बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बॉयकॉट कर दिया था। छिछोरे जैसी हिट फिल्म देने के बाद भी उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थीं। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में उनके करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने पूछताछ की है।

Photo:VSG Bings

सुशांत की आत्महत्या ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। वहीं बॉलीवुड भी अपने दामन पर लगे दाग से सदमे में है।इसी बीच  फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत की कहानी फिल्मी पर्दे पर उतारने का निर्णय लिया है। उन्होंने सुशांत की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म बनाने का ऐलान किया है। फिल्म का नाम सुसाइड और मर्डर? है। 

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए  उन्होंने लिखा है ,”ये फिल्मी इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है मै इस फिल्म के साथ पूरी इंडस्ट्री को नंगा कर दूंगा। किस तरह एक बच्चा बाहर से आता है अपनी काबिलियत के दम पर एक मुकाम बनाता है फिर कुछ फिल्मी गैंग्स उसके साथ बहिष्कार कर के कई फिल्मों से निकाल देते है।” साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत की ही तरह कई और भी एक्टर होंगे जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रहे है उनके साथ भी इस तरह का भेद भाव किया जा रहा है। उन्हे काम नहीं दिया जा रहा है ऐसे एक्टर्स से भी कॉन्टैक्ट करके रिसर्च की जा रही है। 

विजय शेखर गुप्ता का कहना है,”हमने लीगल टीम से भी बात कर ली है ताकि हमें किसी भी तरह से अपनी इस फिल्म को विवादों से दूर रखा जाए। किसी तरह की रोक टोक ना हो। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक तो नहीं होगी लेकिन उनकी जीवनी से प्रभावित होगी। इस फिल्म के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री के छोटे बड़े सभी तत्थो को दिखाने की पूरी कोशिश होगी।”

Leave a Reply