प्रशांत मिश्रा
   
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है और अब सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई (CBI) नए सिरे से पूरे मामले की जांच में लगी हुई है। सुशांत मामले में उनकी पड़ोसी ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। सुशांत की पड़ोसी एक महिला ने कहा कि 13 जून की रात को सुशांत के घर की लाइट बंद थी। सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी। पड़ोसी ने कहा कि अमूमन सुशांत के घर की लाइट बंद नहीं रहती थी।

महिला ने दावा किया कि 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत के घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी। इस मामले में कुछ गड़बड़ है। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई महिला से पूछताछ कर सकती है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक इस बात की जानकारी नहीं थी कि सीबीआई महिला से आज ही पूछताछ करेगी या आगे पूछताछ होगी। अब इस बात के सामने आने से केस एक नया मोड़ लेता नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी के बयान ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इसे एक नई दिशा दे दी है। अमूमन किसी भी पड़ोसी की नजर हर दिन की गतिविधि पर रहती है। खास बात ये कि महिला ने खुद मीडिया के कैमरे पर आकर ये बयान दिया। शनिवार को सीबीआई की टीम दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर अभिनेता के घर पर पहुंची। उनके साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम और मुंबई पुलिस की भी टीम थी। इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश और नीरज को भी सीबीआई की टीम साथ लेकर आई। ये तीनों मौके पर मौजूद थे।

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के घर का मुआयान किया। सीन ऑफ क्राइम को रीक्रीएट किया जाएगा। मुंबई पहुंचने के बाद सुशांत सिंह मामले में सीबीआई टीम की जांच का आज दूसरा दिन है। अब देखते हैं केस में आगे और कोनसा नया मोड़ आता है।

Leave a Reply