स्रोत: ANI

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दिल्ली में अब कोरोना की स्थिति ठीक हो रही है। उन्होंने कहा कि इस समय ट्रांसपोर्ट की बहुत ज्यादा समस्या हो रही है। मैंने केंद्र सरकार से प्रार्थना की है। दिल्ली में हम मेट्रो खोलना चाहते हैं। दिल्ली में ट्रायल बेसिस पर मेट्रो चलने की इजाजत अब मिलनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि केंद्र जल्द ही इस पर निर्णय लेगा।
इसके अलावा मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बताया कि पिछले हफ्ते इंडस्ट्री एसोसिएशन के साथ उन्होंने बैठक की थी। वहां उन्हें बहुत से अच्छे सुझाव मिले, जिनपर वे काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इंडस्ट्री के क्षेत्र में कुछ बड़े अनाउंसमेंट होंगे।

केजरीवाल ने कहा मैं खुश हूं कि सब की मदद से दिल्ली में कोरोना की स्थिति अब काबू में है। जिस प्रकार दिल्ली कोरोना स्थिति से निपट रही है। उसकी चर्चा देश-दुनिया में की जा रही है।

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में केवल एक बार लॉकडाउन किया और फिर धीरे-धीरे 1 जून से कई क्षेत्रों में काम शुरू कर दिया। शायद दिल्ली ही एक मात्र ऐसा शहर है जहां दोबारा लॉकडाउन नहीं लगाया गया है। हमने समझा कि काम और कोरोना प्रबंधन एक साथ किए जा सकते हैं।

Leave a Reply