प्रशांत मिश्रा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक बहुत बड़ा विषय बनी हुई है। उनसे जुड़ी हर छोटी से बड़ी जानकारी को अभी तक दिखाया जाता है। सुशांत को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है लेकिन ये आत्महत्या का मामला दिन पर दिन उलझता जा रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग उठाई जा रही है। इसी बीच सुशांत पर बनने जा रही फिल्म का ऐलान भी हुआ है। फिल्म का नाम ‘सुसाइड ओर मर्डर’ रखा गया है। हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमे सचिन तिवारी नजर आ रहे हैं।

जारी हुए फिल्म के फर्स्ट लुक में सचिन तिवारी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सचिन को इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस करते हुए आउटसाइडर लिखा गया है। दरअसल आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार यही कहा जा रहा है की आउटसाइडर होने की वजह से सुशांत बॉलीवुड में निशाने पर रहते थे। आपको बता दें फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार टिक टॉक स्टार सचिन तिवारी निभाएंगे। सचिन तिवारी एक दम सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखाई देते हैं।

आपको बतादें सचिन तिवारी की शक्ल हूबहू सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है और इसी वजह से रातों-रात टिक टॉक पर सचिन तिवारी प्रसिद्ध हो गए थे। लिहाजा फिल्म मेकर्स ने सुशांत के किरदार को निभाने के लिए सचिन तिवारी को ही चुन लिया है। पोस्टर में सचिन तिवारी का आधे से ज्यादा चेहरा दिखाया गया है और बाकी को ढका हुआ है। सचिन को बिल्कुल सुशांत की तरह पेश करने की कोशिश पोस्टर के जरिए की गई है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है। 40 से 50 दिन का फिल्म का पूरा शेड्यूल होगा और फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब और मुंबई में होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत इकलौते ऐसे सितारे नहीं है जिनकी मौत पहेली बनी हो बल्कि ऐसे कई सितारे रहे हैं। इस फिल्म में भी ऐसे 9 से 10 लोगों को दिखाया जाएगा। फिल्म 3 घंटे की होगी और ये फिल्म सवाल उठाएगी कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की। फिल्म की 50 फ़ीसदी स्क्रिप्ट पूरी हो गई है। अगस्त तक स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया जाएगा।

लोगो द्वारा ये पूछे जाने पर क्या ये फिल्म सुशांत के जीवन पर आधारित होगी इस सवाल पर प्रड्यूसर ने कहा कि फिलहाल वो इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते लेकिन हां ये सुशांत की जिंदगी पर आधारित नहीं होगी, बल्कि बॉलीवुड में पनप रहे नेपोटिज्म और उसके साइड इफेक्ट की झलक फिल्म में दिखाई जाएगी। ये सुशांत की बायोपिक भी नहीं कहलाएगी।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार बारीकी से जांच कर रही है। अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। सोशल मीडिया पर सुशांत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग तेज हो रही है। और जल्द ही उनकी फिल्म दिल बेचारा
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply