भारतीय जनता पार्टी, युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश इकाई ने अपनी टीम घोषित कर दिया है। इस टीम में वाराणसी के युवा नेता ​प्रियांशु तिवारी को भी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के रूप में अहम जिम्मेदारी दी गई है। श्री तिवारी पूर्व रेल राज्यमंत्री स्वर्गीय सुरेश अंगड़ी जी के निजी सहायक रह चुके हैं। उन्होंने टीम में जिम्मेदारी प्रदान करने के लिए भाजयुमो के यशस्वी प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी जी का आभार जताया है।

पार्टी ने मिशन 2022 फतह के लिए कमर कस ली है। इस बार की टीम में पार्टी ने अपने अनुषांगिक संगठनों के अनुभवी कार्यकर्ताओं को जगह दी है। प्रियांशु तिवारी अखिल भारतीय ​विद्यार्थी परिषद के कैडर रहे हैं। परिषद में कार्य करने के बाद उन्होंने विभिन्न राज्यो के विधानसभा चुनावों का अनुभव प्राप्त किया है।

प्रियांशु तिवारी ने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के रूप में राष्ट्र एवं संगठन की सेवा करने का अवसर मिला है। इसके लिए भाजपा संगठन के सभी पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ता बंधुओं का हृदय से आभार व्य​क्त करता हूं।

किशोरावस्था से ही आरएसएस व अभाविप से जुड़कर सेवा कार्य, छात्र आंदोलनों में प्रमुखता से सहभागिता दर्ज कराने वाले श्री ​प्रियांशु ने कहा है कि युवाओं के इस संगठन को और अधिक सशक्त और सुदृढ़ बनाने में आप सभी का आशीर्वाद मिलते रहना चाहिए। वहीं, भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति में जगह मिलने पर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। कार्यकर्ता सोशल मीडिया के जरिये लगातार बधाई दे रहे हैं

Leave a Reply