इंस्टाग्राम

भुवन बम भारत के प्रसिद्ध यूट्यूबर में शामिल है। यूट्यूबर के साथ ही भुवन एक कॉमेडियन और सिंगर भी हैं। भुवन के यूट्यूब पर करीब 18.3 मिलिनय सबस्क्राइबर है और इसी के साथ इनका नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय यूट्यूबर में शामिल है।
12 जुलाई को भुवन ने अपना 7वां सांग रिलीज किया है। गाने को हीर रांझा के नाम से रिलीज किया गया है। बता दें कि पहले इस गाने को 13 जुलाई को रिलीज किया जाना था लेकिन भुवन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि अगर 3 घंटे के अंदर उनके पोस्ट पर 25,000 कमेंट आते हैं तो वह अपना गाना आझ ही रिलीज कर देंगे। और भुवन के इस सरप्राइज को लोगों ने इतना पसंद किया कि महज 7 मिनट में वीडियो पर 30,000 कमेंट आ गए।

जिसके बाद लोगों से किए गए वादे के अनुसार 12 बजे भुवन ने अपना गाना यू्ट्यूब पर रिलीज कर दिया। गाने को भुवन बम ने गाया है। गाने को कुछ ही घंटें में काफी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और अब देखते हैं कि गाने क्या कमाल करता है।

12 बजे गाना रिलीज करने के बाद से अब तक 32 लाख लोग यूट्यूब पर इस वीडियो को देख चुके हैं वही 11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply