सोशल मीडिया

प्रशांत मिश्रा

बॉलिवुड के स्टार ऋतिक रोशन की सुपर हीरो फ़िल्म कृष 4 का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होगी इस पर भी चर्चा काफी तेजी से चल रही है। खबर है कि कृष 4 में ऋतिक के अपोजिट दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले कियारा आडवाणी और कृति सेनन को कास्ट किया जा रहा था। लेकिन फिर दोनों को ही इस फिल्म के लिए कास्ट नहीं किय़ा गया। अब देखना ये होगा की इस फिल्म में दीपिका को उनके फैंस उनकी दमदार एक्टिंग देख सकेंगे या नहीं।

सोशल मीडिया

बता दें राकेश रोशन ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि इस फिल्म के आने की अभी कोई कंफर्मेशन नहीं है। फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इस फिल्म में हीरो और विलेन दोनों के रोल ऋतिक रोशन ही निभाते हुए नजर आएंगे। ‘कृष 4’ फिल्म में कृष की दुनिया को और भी ज्यादा खतरनाक बनाने की प्लानिंग चल रही है।

वैसे कहा ये भी जा रहा है कि इस बार कृष 4 में प्रियंका चोपड़ा को साइन नहीं किया जाएगा। वो कृष और कृष 3 का हिस्सा रही थीं। लेकिन इस बार उन्हें शायद इस फिल्म में जगह नहीं मिलेगी। अब देखते फिल्म कब बनकर सामने आती है और दर्शक फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

 

 

 

Leave a Reply