मध्यप्रदेश के छतरपुर में सड़क दुर्घटना में 5 मजदूरों की मौत हो गई 20 लोग घायल हो गए घायलों का इलाज सागर ज़िला अस्पताल में चल रहा है । यह घटना छतरपुर और सागर जिले की सीमा पर हुआ। राहत और बचाव की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।

मध्यप्रदेश के छतरपुर में ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत हो गई। यह ट्रक महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जा रहा था। छतरपुर-सागर सीमा पर अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

इसके पहले आज सुबह उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना में 14 मजदूरों की जान चली गई। ये सभी मजदूर राजस्थान से बिहार और झारखंड जा रहे थे।

देश भर में कोरोना के लाकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है जिसके कारण लगातार मजदूरों के पलायन होने की खबर आ रही है। राज्य सरकारों ने अपने-अपने राज्यों के प्रवासी मजदूरो को लाने के लिए श्रमिक ट्रेन चला रही हैं। इसके बावजूद भी मजदूरों के साथ सड़क दुर्घटना नहीं रूक रहा। इसके के पहले उतर प्रदेश के मुजफ्फरनगर, बिहार के समस्तीपुर, मध्यप्रदेश के गुना और महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भी मजदूर दुर्घटना के शिकार हुए थे।

Leave a Reply