आशीष मिश्रा

मेष-आज के दिन आपको मानसिक तनाव हो सकता है। कोई छुपी हुई बात बाहर आ सकती है। आपको अपने और परिवार के स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा।

वृषभ-आप मेहनत बहुत कर रहे हैं, लेकिन परिणाम नहीं मिलने से तनाव हो सकता है। मेहनत के फल के लिए आपको अभी इंतजार करना होगा। परिवार का प्रेम मिलेगा।

मिथुन- आज के दिन आपको बाहर जाने का मौका मिलेगा लेकिन ख़ास नहीं रहेगा। यात्रा स्थगित होने से मानसिक तनाव बढ़ सकता है। जीवनसाथी का समर्थन मिलेगा।

कर्क-स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। किसी भी कार्य को देर तक टालना ठीक नहीं है। अधूरे कार्य पूर्ण होने से चिंता से मुक्ति मिलेगी। परिवार के सहयोग से धन लाभ के योग हैं।

सिंह-आज के दिन आपको आर्थिक सहयोग मिलेगा। घर चलाने की व्यवस्था आपकी सुदृढ़ रहेगी। किसी भी प्रकार का तनाव या संकट आज के दिन नज़र नहीं आ रहा है।

कन्या- आज के दिन आपको जीवन में किसी पुरुष द्वारा पूर्ण सहयोग मिलेगा। आपके मन में ख़ुशी बनी रहेगी। पारिवारिक सहयोग मिलने से मानसिक संतुष्टि बनी रहेगी।

तुला-किसी महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा। आपके अंदर अध्यात्म की शक्ति बहुत बढ़ेगी। किसी न किसी चीज़ को लेकर आप आध्यात्मिक तौर पर आगे बढ़ेंगे।

वृश्चिक-आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आर्थिक लाभ और पूर्व में की गई मेहनत का परिणाम मिलेगा। किसी भी प्रकार की समस्या आपको आज नहीं होगी।

धनु-आर्थिक तौर पर आप मज़बूत रहेंगे लेकिन फिर भी उदासी आपको घेरकर रखेगी। किसी न किसी प्रकार का अकेलापन महसूस हो सकता है। बहुत ज़्यादा चिंता ना करें।

मकर- आज के दिन आपको किसी पुराने मित्र के खोने या बिछड़ने की खबर मिल सकती है। मन में तनाव और दुख हो सकता है। जीवनसाथी के सहयोग से संतुष्टि मिलेगी।

कुंभ-आर्थिक चिंता आपको सता सकती है। आज के दिन अधूरे कार्य पूरे होने से मन में प्रसन्नता रहेगा।कहीं ना कहीं धन से जुड़े मामले में पारिवारिक समर्थन महसूस होगा।

मीन-अपनी वाणी पर संयम रखें। किसी भी प्रकार के कठोर शब्द आपके संबंधों को हमेशा के लिए खराब कर सकते हैं। क्रोध और उत्तेजना में आकर अहम निर्णय ना लें।

Leave a Reply