ट्विटर

प्रभुनाथ शुक्ला

भदोही, 04 अक्तूबर। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने हाथरस मामले में बसपा सुप्रीमो पर तीखा हमला बोला है। मायावती और उनकी पार्टी इस मामले में भाजपा के मुखपत्र की तरह काम रही हैं। विपक्षी दल होने के नाते उनका यह रवैया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं। हाथरस मामले में योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि एडीजी लॉ एंड आर्डर की तरफ़ से दुर्भाग्यपूर्ण बयान दिया गया है। अभी सारी जाँच जारी है फ़िर हम कैसे कह सकते हैं कि रेप नहीँ हुआ।

भदोही के अयोध्यापुरी कालोनी में पार्टी के एक कार्यक्रम में सिंह ने रविवार को अपनी बात रखते हुए कहा कि मायावती को विपक्षी नेता होने के कारण सरकार के खिलाफ मजलूमों के साथ खड़ा होना चाहिए था। इसके साथ ही सीएम योगी पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्हें सीएम की कुर्सी से इस्तीफा देकर वापस मठ लौट जाना चाहिए।

संजय सिंह मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मायावती पर निशाना साधा। संजय सिंह ने कहा कि सीएम और एडीजी ला एंड ऑर्डर हाथरस कांड के आरोपियों को बचाने में जुटे हुए हैं। भाजपा चिन्मयानन्द और सेंगर जैसे लोगों के साथ खड़ी थी और आज हाथरस रेप के आरोपियों को बचाने में जुटी है। इनकी विचारधारा ही यही है। आज प्रदेश के कोने कोने में बेटियों के साथ दरिंदगी हो रही है। जो बताता है कि योगी आदित्यनाथ से प्रदेश नही सम्भल रहा है इसलिए उन्हें इस्तीफा देकर अपने मठ में वापस लौट जाना चाहिए।

Leave a Reply