प्रशांत मिश्रा

कोरोना महामारी के चलते 2020 काफी बुरा रहा है और बॉलीवुड से भी कई बुरे समाचार सुनने को मिले हैं अब खबर आई है कि फिल्म ‘दृश्यम’ के डॉयरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का हैदराबाद के हॉस्पिटल में निधन हो गया है। निशिकांत काफी समय से लिवर सिरोसिस बीमारी से परेशान थे और आखिरी समय तक निशिकांत इस खतरनाक बीमारी से जंग लड़ते रहे। उनके निधन के बाद अभिनेता रितेश देशमुख व अजय देवगन जैसे कई स्टार्स ने इस दुखद घटना पर शोक जताया। पिछले कई दिनों से फिल्मकार निशिकांत हैदाराबाद के अस्पताल में लीवर की समस्या के चलते भर्ती थे। आज सवेरे ही अस्पताल ने हेल्थ अपडेट जारी कर कहा था कि कलाकार की हालत काफी गंभीर है।

निशिकांत कामत की हालत 17 अगस्त सुबह से ही काफी गंभीर थी, वह सपोर्ट सिस्टम पर थे। 50 साल की उम्र में निशिकांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज सवेरे जब निर्देशक व एक्टर निशिकांत सपोर्ट वेंटीलेटर पर थे तो सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई थी कि उनकी मौत हो चुकी है लेकिन रितेश देशमुख ने ट्वीट कर साफ किया था कि उनकी हालत गंभीर है, ऐसे समय में झूठी अफवाहें न फैलाएं। लेकिन अब खुद रितेश देशमुख ने ही इस दुखद खबर को प्रशंसकों के साथ साझा किया। एक ओर कलाकार इस दुनिया को छोड़ गया।

कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

अजय देवगन

अजय देवगन ने निर्देशक को याद करते हुए लिखा, मेरा साथ निशिकांत के साथ सिर्फ दृश्यम तक नहीं बल्कि काफी था। मैंने तब्बू ने दृश्यम में निशिकांत के साथ शानदार पल गुजारे। वह काफी होनहार और हंसमुख शख्स थे। वह बहुत जल्दी चले गए।

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख आज सुबह से ही निशिकांत की हेल्थ अपडेट को लेकर अस्पताल व परिवार से जुड़े हुए थे। उन्होंने मैं हमेशा दोस्त तुम्हें मिस करूंगा।

सोहा अली खान

मुंबई मेरी जान से निशिकांत ने निर्देशन क्षेत्र में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सोहा अली खान नजर आई थी।

मधुर भंडारकर

फिल्मकार मधुर भंडारकर ने निर्देशक की मौत पर शोक व्यक्त किया।

निशिकांत कामत के निधन के बाद कई सारे कलाकार दुखी हैं सभी ने सोशल मीडिया द्वारा निशिकांत को श्रद्धांजलि दी है।

Leave a Reply