प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर एक खबर आ रही है कि उनके डॉगी ने उनपर हमला कर दिया है। इसके बाद रणबीर कपूर को हॉस्पिटल जाना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर के डॉगी ने एक्टर के फेस पर अटैक कर दिया था। बताया जा रहा है कि यह कोई मामूली खरोंच नहीं थी, इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा। 

इस मामले में रणवीर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने हॉस्पिटल में डॉक्टर से सलाह ली। वहीं, चोट की वजह से कोविड-19 लॉकडाउन में भी रणवीर कपूर हॉस्पिटल पहुंचे और अपना इलाजा करवाया। हालांकि, रणबीर कपूर के हॉस्पिटल जाने और डॉगी के अटैक को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

बता दें कि रणबीर अपने डॉगी से बेहद प्यार करते है। आए दिन अपने डॉगी के साथ तस्वीरें शेयर करते नजर आए है। रणबीर के पास कई डॉग्स और कैट्स हैं। जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते हैं। लॉकडाउन में रणबीर को आलिया और अपने डॉगी के साथ घुमाते हुए भी देखा गया था। 

आपको बता दें रणवीर काफी अच्छे कलाकार है हाल ही में वह आखिरी बार संजय दत्त की बायोपिक संजू में नजर आए थे। जल्द ही रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की ओर से निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। फिल्म साल के आखिरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन माना जा रहा है कि अब रिलीज डेट में बदलाव भी हो सकता है। रणबीर को उनकी फिल्म संजू के लिए उनको लोगो द्वारा काफी सारा प्यार मिला था।

Leave a Reply