प्रशांत मिश्रा

टेलीविजन का जाना माना शो बिग बॉस एक बार फिर आने की तैयारी में है। इसके नए सीजन को लेकर काफी समय से अटकलें चल रही हैं और अब इस सीज़न को लेकर काफी खबरें बाहर आ चुकी हैं। सबसे पहली बात तो ये कि ये सीज़न सलमान खान अपने पणवेल फार्महाउस से होस्ट करने वाले हैं। वहीं अब खबर है कि इस बार शो की थीम होगी जंगल। शो में 16 प्रतिभागी होंगे जिनमें 13 सेलिब्रिटी और तीन कॉमनर्स होंगे। इस बार की थीम को थोड़ा अलग रखा गया है।

इस बार शो को आने में एक महीना लेट हो चुका है और ये अक्टूबर के अंत तक शुरू किया जाएगा। बात की जाए प्रतिभागियों की तो शो के लिए प्रतिभागियों को अप्रोच किया जाना शुरू किया जा चुका है। इनमें से कुछ ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है तो कुछ ने ऑफर कुबूल कर लिया है। खबर है कि भाभीजी घर पर है से लोकप्रिय शुभांगी अत्रे को भी शो का ऑफर मिला था लेकिन शुभांगी ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। फिलहाल ये बिग बॉस की अनुमानित लिस्ट है और इस लिस्ट में प्रतिभागियों के नाम घट बढ़ सकते हैं।

अनुमानित लिस्ट में शामिल प्रतिभागियों के नाम

जैस्मिन भसीन
हाल ही में नागिन 4 में दिखाई दीं जैसमीन भसीन ने पहले कलर्स के शो दिल से दिल तक और फिर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के साथ दर्शकों का दिल जीता। अली गोनी और सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी बेहद करीबी दोस्ती काफी चर्चा में रही थी।

आकांक्षा पुरी

पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी इस साल शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। यानि कि अब वो पारस छाबड़ा से जुड़ी काफी डीटेल्स सबके सामने लेकर आएंगी।

अलीशा पंवार

इश्क में मरजावां एक्ट्रेस अलीशा पंवार को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन अभी तक अलीशा ने शो के लिए हां नही किया है।

आंचल खुराना

रोडीज़ 8 की विजेता आंचल खुराना को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। आंचल टीवी एक्ट्रेस हैं और कलर्स के पिछले शो मुझसे शादी करोगे में भी नज़र आई थीं।

मानसी श्रीवास्तव

स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ से फेमस हुईं एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। मानसी ने अभी तक इस ऑफर को हां नहीं बोला है।

साहिल खान
स्टाईल फिल्म के एक्टर साहिल खान को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। साहिल ने हाल ही में खुलासे किए हैं कि सलमान खान ने उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी।

शांतिप्रिया

अक्षय कुमार की पहली को स्टार शांतिप्रिया भी बिग बॉस में आने वाली हैं। शांतिप्रिया ने बताया कि अक्षय कुमार के बेहूदे मज़ाक के कारण वो डिप्रेशन में चली गई थीं।

आपको बतादें की बिग बॉस काफी लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है इस शो को हमेशा लोगों द्वारा काफी प्यार मिलता है और लोग इस शो को काफी पसंद करते हैं।

Leave a Reply