सोशल मीडिया

प्रशांत मिश्रा

भारत के दमदार तेज गेंदबाज रहे इरफान पठान क्रिकेट के बाद अब अपनी किस्मत को फिल्मों में आजमाने जा रहे हैं। खबरों की माने तो इरफान पठान एक तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा इरफान के जन्मदिन के मौके पर हुई है। कल इरफान खान ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और इस खास मौके पर उनकी डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म के पोस्टर में इरफान गजब के लग रहे हैं। पोस्टर में इरफ़ान पठान ने काले रंग का सूट पहना हुआ है और काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। इस न्यू लुक में इरफान काफी दमदार लग रहे है।

इस तमिल फिल्म का नाम ‘कोबरा’ होगा और इसमें इरफान पठान का नाम असलान यिलमाज होगा और वह इसमें एक फ्रेंच इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम भी होंगे। इससे पता चलता है कि लीड रोल में विक्रम ही होंगे जबकि इरफान का रोल छोटा होगा। कहा जा रहा है कि अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं और इसमें केएस रवि कुमार, श्रीनिधि शेट्टी जैसे सितारे भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसके अगले साल रिलीज होने की ही उम्मीद है।

आपको बता दें इरफान की तुलना स्विंग के सुल्तान और पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम से की जाती थी। वो ऐसे गेंदबाज रहे हैं जिन्होंने विरोधी टीमों को मैदान पर टिकने नहीं दिया। जिसकी वजह से टीम इंडिया ने अधिकतर मुकाबले जीते हैं। अब देखते हैं इरफान का ये अंदाज फैंस को कितना पसंद आता है।

Leave a Reply