स्रोत - दैनिक भास्कर

बिहार की राजधानी पटना में एक 14 साल की नाबालिक लड़की के साथ गैंग रेप हुआ। इस सनसनीखेज वारदात को 6 बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया। लड़की मूल रूप से नेपाल के बलराज जिले की रहने वाली है। लड़की पटना अपनी बहन और जीजा के साथ रहती है यह घटना 1 जून की है जब अपने घर लौट रही थी दरअसल युवती अलग-अलग शेड्स में जाकर घरेलू काम करती है। और उसी दौरान वापसी में उसके साथ यह दर्दनाक हादसा हुआ।

लड़की का बयान
पीड़ित लड़की ने जो बयान पुलिस को दिया है, उसके अनुसार रौशन और विकास नाम के दो लड़के उसका पिछले दो दिनों से पीछा करते थे। शाम में जब वह काम निपटा बहन के घर वापस जाती थी, तो उसका ये दो लड़के पीछा करते थे। रविवार की शाम वे दोनों उसे जबरन अपने ठिकाने पर ले गए। फिर वहां दो लड़के और आ गए। वहां सभी ने उसके साथ बार -बारी से गंदी हरकत की । इसके बाद उसे वहां पर ही छोड़कर फरार हो गए।

पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुए वारदात की जानकारी पहले बहन और जीजा को दी। इसके बाद राजीव नगर थाना को सूचना दी गई।

स्रोत – ANI

मामले की जानकारी फिर महिला थाना की थानेदार आरती जायसवाल को दी गई। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर महिला थाना और राजीवनगर थाना की टीम ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी के अनुसार मौर्य पथ में अरविंद कुमार के मकान में रहने वाले रौशन कुमार, एनटीपीसी खटाल इलाके के रहने वाले विकास कुमार, मजिस्ट्रेट कॉलोनी में मनीष सिंह के मकान में रहने वाले मिंटू कुमार और मौर्य पथ में ही रहने वाले अंशू कुमार उर्फ कारू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार चल रहे इनके दो साथियों की तलाश में पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply