प्रशांत मिश्रा

आज कोरोना वायरस से पूरा देश परेशान है पर इस महामारी के दौर में भी फिल्ममेकर्स और आर्टिस्ट्स अपनी क्रिएटिविटी का प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। दरअसल रामगोपाल वर्मा इस खतरनाक वायरस पर एक फिल्म बना चुके हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। इस तेलुगू फिल्म का नाम ही कोरोना वायरस है और इस फिल्म के साथ ही कोरोना वायरस पर पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर। इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है। मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है ना ही भगवान और ना कोरोना।

इस ट्रेलर में एक परिवार की कहानी को दिखाई गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि न्यूज से लेकर सोशल मीडिया तक, हर जगह कोरोना का खौफ है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब घर में मौजूद लड़की को खांसी होने लगती है। इसके बाद ये परिवार सोच में पड़ जाता है कि क्या इस लड़की का कोरोना टेस्ट कराया जाना चाहिए या नहीं। डर और कंफ्यूजन के बीच फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। फिल्म के ट्रीटमेंट से साफ लगता है कि रामगोपाल वर्मा ने एक हॉरर ड्रामा फिल्म बनाई है। फिल्म में रामगोपाल वर्मा का ट्रेडमार्क स्टायल देखा जा सकता है। इस फिल्म में श्रीकांत लीड रोल में है और इस फिल्म को सीएम क्रिएशन्स ने प्रोड्यूस किया है। अब फिल्म आने के बाद क्या धमाल करेगी ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा

Leave a Reply