प्रशांत मिश्रा

कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड से आज एक बार फिर बहुत ही चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने मुंबई में रविवार दोपहर को अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। हालाकि इस घटना के पीछे क्या कारण है अभी कुछ साफ नहीं हो पाया हैं। मीडिया रिपोर्ट, के मुताबिक उनके घर पर काम करने वाले नौकर ने इसकी जानकारी दी है। अभी इस बारे में पुलिस और उनके परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। खबर है कि पुलिस उनके घर पहुंची है और छानबिन कर रही है। 
सुशांत बॉलीवुड के काफी लोकप्रिय कलाकारों में से एक थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के शो में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से मिली थी। इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था। वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे और लोगो ने उनकी फिल्म को काफी प्यार दिया था।

इसके बाद सुशांत ने कई फिल्मों में काम किया। जैसे- शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे। एम एस धोनी का किरदार निभा कर दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। हाल ही ही में कुछ महीनों पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक फिल्म आई थी छिछोरे जिसमें उन्होंने अपने बेटे को सुसाइड ना करने के लिए प्रेरणा दी थी। जिसके बाद स्टूडेंट और अपनी निजी लाइफ से जुड़े परेशानियों के कारण डर कर आत्महत्या जैसे गलत कदम ना उठाने का संदेश भी दिया था। लेकिन आज सुशांत खुद हमारे बीच नहीं हैं।

Leave a Reply